๐Ÿงธ เคŸेเคกी เคกे เค•ी เคตो เคช्เคฏाเคฐी เคฏाเคฆ – เคœเคฌ เคฎैंเคจे เค…เคชเคจाเคชเคจ เคฎเคนเคธूเคธ เค•िเคฏा ๐Ÿงธ That Sweet Teddy Day Memory – When I Felt True Affection ๐Ÿงธ

๐Ÿงธ เคŸेเคกी เคกे เค•ी เคตो เคช्เคฏाเคฐी เคฏाเคฆ – เคœเคฌ เคฎैंเคจे เค…เคชเคจाเคชเคจ เคฎเคนเคธूเคธ เค•िเคฏा ๐Ÿงธ That Sweet Teddy Day Memory – When I Felt True Affection ๐Ÿงธ

Happy Teddy Day Video



 10 เคซเคฐเคตเคฐी เค•ा เคฆिเคจ เคฅा। เคšाเคฐों เคคเคฐเคซ เคŸेเคกी เคกे เค•ी เค–ुเคถी เค”เคฐ เค‰เคค्เคธाเคน เคฆिเค–ाเคˆ เคฆे เคฐเคนा เคฅा। เคฌाเคœाเคฐ เคฎें เคคเคฐเคน-เคคเคฐเคน เค•े เคฐंเค—-เคฌिเคฐंเค—े เคŸेเคกी เคธเคœे เคนुเค เคฅे। เคฎैं เคญी เคฌाเคœाเคฐ เคธे เค—ुเคœเคฐ เคฐเคนी เคฅी เค”เคฐ เค‰เคจ เคŸेเคกी เค•ो เคฆेเค–เค•เคฐ เคฎेเคฐे เคšेเคนเคฐे เคชเคฐ เคนเคฒ्เค•ी เคธी เคฎुเคธ्เค•ाเคจ เค† เค—เคˆ।

เคฎुเคे เค…เคšाเคจเค• เค…เคชเคจी เค›ोเคŸी เคญเคคीเคœी เค•ी เคฏाเคฆ เค† เค—เคˆ। เค‰เคธे เคธॉเคซ्เคŸ เคŸॉเคฏ เคฌเคนुเคค เคชเคธंเคฆ เคนैं। เคœเคฌ เคญी เคตเคน เค•िเคธी เคŸेเคกी เค•ो เคฆेเค–เคคी เคนै, เค‰เคธเค•ी เค†ंเค–ों เคฎें เค–ुเคถी เคšเคฎเค•เคจे เคฒเค—เคคी เคนै। เคฎैंเคจे เคธोเคšा เค•्เคฏों เคจ เค‡เคธ เคŸेเคกी เคกे เคชเคฐ เค‰เคธเค•ी เค–ुเคถी เค•े เคฒिเค เค•ुเค› เค–ाเคธ เค•िเคฏा เคœाเค।

เคฎैंเคจे เค‰เคธเค•े เคฒिเค เคเค• เคธुंเคฆเคฐ เคธा เค—ुเคฒाเคฌी เคŸेเคกी เค–เคฐीเคฆा เค”เคฐ เค˜เคฐ เคชเคนुंเคš เค—เคˆ। เคœैเคธे เคนी เค‰เคธเคจे เคฎुเคे เคฆेเค–ा, เคตเคน เค–ुเคถी เคธे เคฎेเคฐे เคชाเคธ เคฆौเคก़เค•เคฐ เค†เคˆ। เคฎैंเคจे เคฎुเคธ्เค•ुเคฐाเคคे เคนुเค เค‰เคธเค•े เคนाเคฅ เคฎें เคŸेเคกी เคฆिเคฏा।

เคŸेเคกी เคฆेเค–เคคे เคนी เค‰เคธเค•ी เค†ंเค–ों เคฎें เคšเคฎเค• เค† เค—เคˆ। เคตเคน เค–ुเคถी เคธे เค‰เค›เคฒเคจे เคฒเค—ी เค”เคฐ เคฎुเคे เค—เคฒे เคฒเค—ा เคฒिเคฏा। เค‰เคธเค•ी เคตเคน เคฎाเคธूเคฎ เคฎुเคธ्เค•ाเคจ เคฎेเคฐे เคฆिเคฒ เค•ो เค›ू เค—เคˆ। เค‰เคธ เคชเคฒ เคฎुเคे เคเคนเคธाเคธ เคนुเค† เค•ि เคฌเคš्เคšों เค•ी เค›ोเคŸी-เค›ोเคŸी เค–ुเคถिเคฏां เคนเคฎाเคฐी เคœिंเคฆเค—ी เค•ो เค•िเคคเคจा เค–ाเคธ เคฌเคจा เคฆेเคคी เคนैं।

เค‰เคธ เคฆिเคจ เคฎैंเคจे เคฎเคนเคธूเคธ เค•िเคฏा เค•ि เคŸेเคกी เคกे เคธिเคฐ्เคซ เคเค• เค—िเคซ्เคŸ เคฆेเคจे เค•ा เคฆिเคจ เคจเคนीं เคนोเคคा, เคฌเคฒ्เค•ि เคฏเคน เคฐिเคถ्เคคों เคฎें เคช्เคฏाเคฐ เค”เคฐ เค…เคชเคจाเคชเคจ เคœเคคाเคจे เค•ा เค–ूเคฌเคธूเคฐเคค เค…เคตเคธเคฐ เคนोเคคा เคนै।

๐Ÿงธ That Sweet Teddy Day Memory – When I Felt True Affection ๐Ÿงธ

It was the 10th of February. The excitement and joy of Teddy Day could be seen everywhere. The market was decorated with colorful teddy bears. I was passing through the market and seeing those cute teddies brought a gentle smile to my face.

Suddenly, I remembered my little niece. She loves soft toys very much. Whenever she sees a teddy bear, her eyes sparkle with happiness. I thought, why not do something special for her happiness this Teddy Day?

I bought a beautiful pink teddy for her and reached home. As soon as she saw me, she happily ran towards me. Smiling, I placed the teddy in her hands.

Her eyes lit up with joy the moment she saw the teddy. She started jumping with happiness and hugged me tightly. Her innocent smile touched my heart. At that moment, I realized how children’s small happiness makes our lives so special.

That day, I felt that Teddy Day is not just about giving gifts, but it is a beautiful opportunity to express love and affection in relationships.

Comments

Popular posts from this blog

เคชुเคฐुเคท เค•े เค–เคฐ्เคฐाเคŸे เคธ्เคค्เคฐी เค•े เคธंเคธ्เค•ाเคฐों เค•ा เคซเคฒ เคนोเคคे เคนैं, เค•्เคฏोंเค•ि

เค—ैเคธ เคšूเคฒ्เคนा เคœเคฒเคจे เคชเคฐ เค•िเคคเคจे เคตॉเคŸ เค•ी เคŠเคฐ्เคœा เคนोเคคी เคนै? เค—ैเคธ เค”เคฐ เค‡ंเคกเค•्เคถเคจ เค•ी เคนीเคŸ เคชाเคตเคฐ เคธเคฎเคें

เคฐाเคœเคธ्เคฅाเคจ เค•े เค—ंเค—ाเคจเค—เคฐ เค•ी เค˜เคŸเคจा: เค†เค–िเคฐ เคธเคฎाเคœ เค•िเคธ เคฆिเคถा เคฎें เคœा เคฐเคนा เคนै?